युवक कांग्रेस ने किया मोदी के पुतले का दहन. कहा सरकार की तानाशाही से जनता त्रस्त

बिलासपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के पूर्व दुर्ग, भिलाई व रायपुर के युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों को पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्वक आधी रात को घर से उठा लिया गया।पुलिस ने उन्हें किस स्थान पर रखा यह किसी को पता नहीं युकां ने आगे बताया कि यह शासन की तानाशाही और अव्यवहारिक मंशा का प्रदर्शक है।

इसके विरोध में प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री के नेतृत्व में युवा कांग्रेस ने सीएमडी चौक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया, और प्रधानमंत्री के छत्तीसगढ़ आगमन के पूर्व पुलिस द्वारा किये गए ऐसे कृत्यों की घोर निंदा कर कड़ी आपत्ति जताकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदेश युकां उपाध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री ने कहा कि इस तरह आधी रात नेता, मंत्रियों के इशारों पर पुलिस द्वारा युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों को जबरन गिरफ्तार करना बताता है कि मुख्यमंत्री के मन में सत्ता जाने का निश्चित ही डर आ गया है। वह उठने वाली हर आवाज को दबाना चाहते हैं परंतु पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

इस दौरान प्रमुख रुप से भावेंद्र गंगोत्री जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस, अमितेश राय राष्ट्रीय प्रतिनिधि एनएसयूआई, तनमीत छाबड़ा जिला अध्यक्ष एनएसयूआई, गौरव दुबे जिला महासचिव युवा कांग्रेस, हीरा यादव, विनय वैध, दिनेश चंदानी, रंजीत सिंह, भूपेंद्र साहू, प्रखर सोनी, दाद्दु सोनकर, अर्पित केशरवानी, शोरब खान, जयपाल निर्मलकर, विराज रजक, रंजेश सिंह, एजाज़ हैदर, ऋषभ गंगोत्री, प्रियल बोले, मधुसूधन केसरी, रज्जु सोनकर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *