राज्य सरकार द्वारा किसानों पर की गई बर्बरता के खिलाफ एवं धान खरीदी समय अवधी कम से कम 15 दिन बढ़ाने की मांग किसानों की मांगों के समर्थन में राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है बिलासपुर-छत्तीसगढ़ में किसानों के हितों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को सरकार के खिलाफ एक दिवसीय प्रदर्शन

शिखर36गढ़ हरिओम विजय सुमनबिलासपुर-छत्तीसगढ़ में किसानों के हितों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को सरकार के खिलाफ एक दिवसीय प्रदर्शन करते हुए बिलासपुर शहर में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल,सांसद अरुण साव,जिला अध्यक्ष और तमाम वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने मौजूदा कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जमकर आलोचना की। 

किसानों से उनके पूरे धान की खरीदी नहीं होने के अलावा समर्थन मूल्य के नाम पर धोखा और धान मंडियों में फैली अव्यवस्थाओं को भी भाजपा ने  मुद्दा बनाया है। बिलासपुर के पुराने बस स्टैंड डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौंक में विशाल धरना प्रदर्शन करते हुऐ, भारतीय जनता पार्टी के सांसद अरुण साव ने साफ कर दिया कि, किसानों के मुद्दे को लेकर उनका प्रदर्शन सड़क से लेकर सदन तक यूं ही चलता रहेगा।

धरना पश्चात भाजपाई ने राज्य सरकार द्वारा किसानों पर की गई बर्बरता के खिलाफ एवं धान खरीदी समय अवधी कम से कम 15 दिन बढ़ाने की मांग सहित अन्नदाता किसानों की मांगों के समर्थन में राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।गौरतलब है कि जल्द ही विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है लिहाजा किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार को सदन के भीतर भी घेरने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *