चेकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क पहन कर वाहनों में निकलने वालो पर हुई कार्यवाही

शिखर36गढ़:- हरिओम, विजय सुमन

मस्तूरी में एक बार फिर से पुलिस विभाग द्वारा चेकिंग अभियान की शुरू किया गया पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल  के निर्देश पर मस्तूरी पुलिस  मस्तूरी बिलासपुर मुख्य मार्ग में चेकिंग अभियान चालू किया है चेकिंग के दौरान  बिना मास्क पहने बाहर निकलने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की हैं  । अभी भी लोग कोरोना को लेकर बेहद लापरवाह नजर आ रहे हैं । सड़क पर बिना मास्क के  वाहन चलाते जा रहे हैं, जिनके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही तेज कर दी है । वही  पुलिस समझाइश भी दे रही है तो वहीं उनसे जुर्माना भी लिया जा रहा है।  लोगों को समझाईस  भी जा रहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना कितना जरूरी है ।

चैकिंग के दौरान दूसरे क्षेत्र से पुलिस कर्मी भी बिना मास्क के वाहन चला रहे थे लेकिन मस्तूरी थाना प्रभारी ने उनका भी चालान काटा फैजुल शाह अपने विभाग को भी नही छोड़ा इससे एक सकारात्मक संदेश भी जाता हैं इस चेकिंग के दौरान 55 लोगो पर कार्यवाही की गई पुलिस अब सख्त कार्यवाही का मन बना लिया है।

पहले दिन इस कार्यवाही से लोग हड़बड़ाए और परेशान नजर आए। शायद इसका सकारात्मक असर आने वाले दिनों में नजर आए और जुर्माने से बचने के लिए लोग मास्क लगाने लगे। अगर ऐसा होता है तो फिर पुलिस कार्यवाही का मकसद भी इससे पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *