वड़ोदरा पहुंची छत्तीसगढ़ टीम, छह दिन रहेंगे क्वारंटाइन, 10 जनवरी को पहला मुकाबला

बिलासपुर शिवा गोरख

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) की टीम मध्यप्रदेश से पांच टी-20 अभ्यास मैच खेलने के बाद वड़ोदरा पहुंच गई है। कोरोना की गाइड लाइन का पालन करते हुए छह दिन के खिलाड़ियों को क्वारंटाइन किया गया है। आठ और नौ जनवरी को टीम अभ्यास के लिए उतरेगी। इसके बाद 10 जनवरी से सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के मुकाबले खेले जाएंगे। इससे पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच इंदौर में पांच अभ्यास मैच खेले गए। जिसमें छत्तीसगढ़ ने दो मैच में जीत का और तीन में हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि 10 जनवरी से सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी शुरू हो रही है।

बीसीसीआइ ने मैच के शैड्यूल जारी कर दिए हैं। छत्तीसगढ़ टीम के मुकाबले वड़ोदरा में खेले जाएंगे। टीम की कमान हरप्रीत सिंह भाटिया को सौंपी गई है। अभ्यास मैच के बाद इंदौर से वड़ोदरा के लिए टीम रवाना हुई। जहां सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन पर रखा गया है।

रिपोर्ट आने के बाद अभ्यास

खिलाड़ियों का तीन चरणों में कोरोना जांच होगी। रिपोर्ट बीसीईसीई को सौंपी जाएगी। तीन चरणों की रिपोर्ट के बाद ही खिलाड़ियों को अभ्यास का मौका मिलेगा। अभी खिलाड़ियों को अलग-अलग होटल में रोका गया है।

अभ्यास मैच में अजय और शशांक ने खेली शानदार पारी

मध्यप्रदेश के बीच खेले गए अभ्यास मैचों में छत्तीसगढ़ की ओर से ओपनर शशांक चंद्राकर और अजय मंडल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई। दोनों ने एक- एक अर्धशतक जड़ा।

छत्तीसगढ़ के मुकाबले

– पहला मैच 10 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के साथ दोपहर 12 बजे से, एफबी कालोनी ग्राउंड वड़ोदरा

– दूसरा मैच 12 जनवरी को महाराष्ट्र से दोपहर 12 बजे से, एफबी कालोनी ग्राउंड वड़ोदरा

– तीसरा मैच 14 जनवरी वड़ोदरा से दोपहर 12 बजे से, एफबी कालोनी ग्राउंड वड़ोदरा

– चौथा मैच 16 जनवरी गुजरात टीम के साथ दोपहर 12 बजे से, एफबी कालोनी ग्राउंड वड़ोदरा

– पांचवा मैच 18 जनवरी उत्तराखंड के साथ दोपहर 12 बजे से, रिलायंस क्रिकेट स्टेडियम वड़ोदरा।

छत्तीसगढ़ की चयनित टीम

अजय मंडल, अमनदीप खरे, आनंद राव, हरप्रीत सिंह भाटिया (कप्तान), जीवनजोत सिंह, एम. बिन्नी सेमुअल, एम. रवि किरन, मो. शहबाज हुसैन (विकेट कीपर), परिवेशधर, रिषभ तिवारी, सानिध्य हुरकत, शशांक चंद्राकर, शशांक सिंह, सौरभ खरवार, सुभम सिंह, सुभम अग्रवाल, सौरभ मजुमदार, सुमित रुईकर, विशाल सिंह कुशवाहा व वीरप्रताप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *