शासकीय अनुदान प्रात शिक्षक एवं कर्मचारी संघठन जिला ईकाई बिलासपुर के द्वारा अपनी लम्बी मांगो को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव को ज्ञापन सौपा

शासकीय अनुदान प्रात शिक्षक एवं कर्मचारी संघठन जिला ईकाई बिलासपुर के द्वारा अपनी लम्बी मांगो को जिला अध्यक्ष संगम शुक्ला व जिला सचिव अख्तर खान के नेतृत्व में श्रीमान अटल श्रीवास्तव उपाध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस कमेटी छतीसगढ़ को ज्ञापन सौपा गया । अनुदानित शालाओं की समस्याओं में सबसे प्रमुख समस्या नियमित वेतन का भुगतान ना होना से उन्हे अवगत कराया गया कि विगत चार माह से कर्मचारी को वेतन नहीं मिल पा रहा है जिससे सभी लोग आक्रोशित है । 2 वर्ष से अधिक काम करने वाले शिकषाकर्मियों का संविलियन का आदेश जारी नहीं हुआ है जबकि शासन ने 1 नवंबर 2020 से शासकीय शिक्षाकर्मियों को संविलियन कर दिया है साथ – ही साथ शिक्षक( अनुदान) साथियों कों सविलियन एव पुनरीक्षित वेतन मान का लाभ नही मिल पा रहा है। आदरणीय अटल श्रीवास्तव जी ने समस्याओ को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र अति शीघ्र निराकरण का अशवासन दिया और माननीय मुख्यमत्री महोदय जी को समस्या से अवगत कराने का अशवासन दिया!
तत् पशचात संघठन का प्रतिनिधि मंडल जिलाधीश महोदय को भी अपने समस्याओ से अवगत कराया उन्होने भी अपने स्तर पर निराकरण का अश्वासन दिया अंत मे संगठन के पदाधिकारी नियमित वेतन की माग को लेकर श्री मान जिला शिक्षा अधिकारी महोदय के पास पहुचे उन्हें भी बताया गया कि विगत चार माह से हमे वेतन अप्राप्त है। आदर्णीय जिला शिक्षा अधिकारी महोदय ने संचालक लोक शिक्षण संचनालय रायपुर से फोन पर बात करके हमारी समस्याओं से अवगत कराया संचालक स्तर पर भी समस्या के निराकरण का अस्वासन मिला संघठन के प्रतिनिधि मंडल ने संघठन के अध्यक्ष डॉ. संगम शुक्ला सचिव अरव्तर खान कोषाध्यक्ष डी पी नवग्वाल , प्रांतीय उपाध्यक्ष मुकुल शर्मा प्रांतीय संघटन मंत्री मधुरकांत शर्मा जिला संगठन उपाध्यक्ष श्री एन्थोनी सर उपाध्यक्ष बावी सर सरकार सर श्री सुरज देवांगन सर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *