शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल की एक मैडम आई कोरोना के चपेट में, मचा हड़कंप


शिवा गोरख,बिलासपुर: घुटकू के शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल की एक मैडम के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। विद्यार्थी, सहकर्मी और पालक सब टेंशन में है कोई कह रहा वो फीस पटाने गया था, तो कोई मैं तो मैडम के बगल में बैठी थी कह रहे।

कोरोना कॉल के कारण 10 माह से बन्द स्कूलों को खोलने के कैबिनेट के निर्णय ने संकट खड़ा कर दिया है। राजनांदगांव, सूरजपुर, तखतपुर, शहर के निजी स्कूल और अब घुटकू की एक शिक्षिका के पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है। इसी स्कूल के एक शिक्षक ने बताया कि एक मैडम पिछले कुछ दिन से बीमार होने के बाद भी स्कूल आ रही थी, क्लास ले रही थी, विद्यार्थियों और उनके पालकों से फीस जमा ले रही थी, सहकर्मियों के साथ स्टाफ रूम में बैठ रही थी। पता चला है कि तबियत ज्यादा बिगड़ने पर जब उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है, बताया जाता है कि इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी दे प्रिंसिपल को आवेदन भेजा है। जिससे सहकर्मी, विद्यार्थी, पालक सब सकते में आ गए है।

तो बिगड़ सकते है हालात


सहकर्मी शिक्षक का कहना है, कि समय रहते सारे स्टाफ, विद्यार्थियों,पालकों और उनके सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच कराने की आवश्यकता है। यदि समय रहते गम्भीरता नही बरती गई तो हालात बिगड़ सकता है।

सप्ताह भर से नहीं आ रही है स्कूल


जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी ने बताया कि कोरोना पाजेटिव आई टीचर पिछले एक सप्ताह से स्कूल नहीं आ रही है। जिससे संक्रमण फैलने की संभावना बहुत काम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *