बिलासपुर 66वॉ रेल सप्ताह के अवसर पर प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक पुरस्कार

बिलासपुर शिवा गोरख

बिलासपुर| 66वॉ रेल सप्ताह के अवसर पर विभिन्न विभागों में भी विभागाध्यक्ष स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी प्रोत्साहन स्वरुप पुरस्कार प्रदान किया जाता है । इसका मुख्य उद्वेश्य सारे कर्मचारियों को अपने-अपने क्षेत्र में चाहे वो किसी भी श्रेणी के हो, उसमें गुणात्मक सुधार लाने तथा साथ ही अपने संगठन के क्रियाकलापों को और बेहतर तरीके से कार्य निष्पादन को बढ़ावा मिल सके जिसमें कि न सिर्फ स्वयं के कार्यो की उत्पादकता की भी संतुष्टि हो बल्कि संगठन के कार्यो में भी इसका व्यापक प्रभाव पड़ सके । इसी क्रम में आज दिनांक 29 अप्रैल, 2019 को परिचालन विभाग द्वारा 64वां रेल सप्ताह पुरस्कार प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक स्तर का समारोह आयोजित की गई

परिचालन विभाग द्वारा आयोजित इस रेल सप्ताह समारोह में छत्रसाल सिंह, प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा वित्तीय वर्ष 2020-21 के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले परिचालन विभाग के 92 कर्मचारियों के साथ-साथ 05 ग्रुप अवार्ड भी प्रदान किये गये ।

प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक के द्वारा 2020-21 वर्ष हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा लदान में 186.51 मिलियन टन का उच्चांक प्राप्त करने में कर्मचारियों एवं अधिकारियों के उत्कृष्ट योगदान की भूरी-भूरी प्रशंसा की एवं अगामी वर्ष में बोर्ड के द्वारा दिये जाने वाले लक्ष्य को भी पूर्ण करने की आशा करते है । रथेन्द्र रमन, मुख्य माल भाड़ा प्रबन्धक व तीनों मंडलो के परिचालन अधिकारी उपस्थित थे । इस अवसर पर डॉ, एस.एन. मुखर्जी, उप मुख्य परिचालन प्रबंधक (कोचिंग) एवं मुख्य यात्री परिवहन प्रबंधक वाई. के. चक्रवर्ती ने भी कर्मचारियों को संबोधित किया ।कार्यक्रम का संचालन डॉ, एस.एन. मुखर्जी, उप मुख्य परिचालन प्रबंधक (कोचिंग) के द्वारा क्रमशः किया गया । कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन ए. के, त्रिवेदी, उप मुख्य परिचालन प्रबंधक (माल) द्वारा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *