बिलासपुर की 13 महीला खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ स्टेट टीम में

बिलासपुर की 13 खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ स्टेट टीम में हुआ जो इस प्रकार है :- यशी पांडे, सृष्टि शर्मा, महक ठाकुर, श्रद्धा वैष्णव, ऐश्वर्या सिंह, महेश्वरी कश्यप, ज्योति नट, शिवि पांडे, संजीता पटेल, कामना यादव, दुर्गेश नंदिनी साहू, जागेश्वरी पटेल, समृद्धि श्रीवास्तव, का चयन हुआ।

बता दे की छत्तीसगढ़ स्टेट महीला टीम के लिए 52 खिलाड़ियों का चयन सलेक्शन मैच के लिए किया गया है। जिसके लिए चार टीमों में विभाजित किया गया है जो सीएससीएस ईस्ट सीएससीएस वेस्ट सीएस सीएस नॉर्थ और सीएससीएस साउथ का नाम दिया गया है और बड़े ही हर्ष की बात है कि बिलासपुर की दो खिलाड़ी यशी पांडे जो सीएससीएस ईस्ट की कप्तान बनी है और शिवि पांडेय सीएससीएस वेस्ट की कप्तान बनी है।

छत्तीसगढ़ स्टेट टीम के लिए 13 अगस्त से सलेक्शन मैच का अयोजन किया जा रहा है जो भिलाई एवम् दुर्ग में आयोजित किया जायेगा। जिसमें पहला मैच 13 अगस्त को सीएससीएस ईस्ट बनाम सीएससीएस वेस्ट के मध्य मैच दुर्ग में खेला जाए और 13 को ही दूसरा मैच सीएससीएस नॉर्थ बनाम सीएससीएस साउथ के मध्य मैच भिलाई में खेला जाएगा। तीसरा मैच 14 अगस्त को ईस्ट बनाम नॉर्थ के मध्य मैच दुर्ग में खेला जाएगा। चौथा मैच 14 को ही भिलाई में वेस्ट बनाम साउथ के मध्य खेला जाएगा , पांचवा मैच 16 अगस्त को साउथ बनाम ईस्ट के मध्य मैच दुर्ग स्टेडियम में खेला जाएगा, और छठवा और अंतिम सलेक्शन मैच नॉर्थ बनाम वेस्ट के मध्य मैच भिलाई में 16 अगस्त को खेला जाएगा।

सभी चयनित महीला खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ स्टेट महीला टीम में चयन होने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिक्रेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, अनुराग बाजपाई, देवेन्द्र सिंह, आलोक श्रीवास्तव, सुशांत राय, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह और महेश दत्त मिश्रा ने बधाई दि

क्रिक्रेट संघ बिलासपुर सिनियर ट्रॉयल 12 अगस्त को ….. …

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार क्रिकेट संघ बिलासपुर सिनियर ट्रॉयल 12 अगस्त को बिलासपुर के राजा रघुराज सिंग स्टेडियम में लिया जाएगा।

बता दे की इससे पहले 18 जुलाई को ट्रायल होना था परंतु तेज बारिश और मौसम खराब होने की वजह से ट्रॉयल स्थागित कर दीया गया। फिर अब 12 अगस्त को दुबारा लिया जाएगा जो सुबह 9 बजे से प्रारम्भ कर दीया जायेगा। और सभी कलर ड्रेस में ट्रॉयल लिया जायेगा। जिसके उपरांत ही बिलासपुर टीम घोषित किया जायेगा जो बिलासपुर सिनियर और बिलासपुर ब्लू के नाम से दो टीम बनाया जायेगा जो एक टीम एलिट ग्रुप और दूसरा टीम प्लेट ग्रुप के लिए टीम बनाया जायेगा। और 14 अगस्त से सिनियर प्लेट ग्रुप का मैच प्रारम्भ होगा।

यह सभी जनकारी क्रिक्रेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दीया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *