नगरीय निकाय उपचुनाव मे कांग्रेस भाजपा के बीच कांटे की टक्कर. तखतपुर नगरपालिका मे कांग्रेस प्रत्याशी की जीत

बिलासपुर …..नगरीय निकाय क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव की मतगणना में कांग्रेस का डंका बजा है। एक नगर पंचायत समेत 18 वार्ड पार्षदों के लिए वोट 24 जून को वोट डाले गये थे, जिसके लिए आज मतगणना प्रारंभ हुई। अभी तक के परिणाम में कांग्रेस ने राजनांदगांव, तखतपुर और बेमेतरा में जीत दर्ज की है, वहीं राहौद नगर पंचायत अध्यक्ष उपचुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की, वहीं कोरिया के झगराखंड में बीजेपी ने जीत दर्ज की है।

जिन जगहों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है, उनमें राजनांदगांव नगर निगम में वार्ड नंबर 26 से कांग्रेस के उम्मीदवार आजाद अंसारी 107 वोटों से विजयी रहे, जबकि तखतपुर नगर पालिका में कांग्रेस उम्मीदवार अवधेश शुक्ला 59 वोटों से जीते, वहीं बेमेतरा नगर पालिका में वार्ड नंबर 19 से कांग्रेस उम्मीदवार रश्मि फनेन्द्र मिश्रा 152 वोटों से विजयी रही। वहीं धमतरी नगर निगम में सरदार वल्लभभाई वार्ड में कांग्रेस उम्मीदवार सीमा सिन्हा ने 87 वोट से भाजपा उम्मीदवार को पराजित किया।

इधर जांजगीर चाम्पा के राहौद नगर पंचायत अध्यक्ष उपचुनाव में भाजपा को जीत मिली है। भाजपा की प्रत्याशी शैल देवी कश्यप ने कांग्रेस प्रत्यशी राजेश गुप्ता को 529 मतों से हराया, भाजपा प्रत्याशी को 3559 में से 1996 वोट और  कांग्रेस प्रत्याशी को 1467 वोट मिले। वहीं कोरिया के झगराखंड में भी बीजेपी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *