व्यवस्थित विकास और स्वच्छता बिलासपुर की पहचान बन चुकी है-अमर अग्रवाल

दक्षिण मंडल के कार्यकर्ता तथा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री अमर अग्रवाल 100 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

हमारे बिलासपुर की पहचान देश के सबसे स्वच्छ शहरों में हो रहा है, अनेक विकास कार्य तथा आप सभी कार्यकर्ताओं के मेहनत के दम पर हम प्रदेश और बिलासपुर में एक बार फिर जीतने जा रहें हैं। उक्त बातें मंत्री तथा प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल ने दक्षिण मंडल में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता तथा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कही।

लगभग 500 से अधिक कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि देश के मान. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मान.मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह जी के नेतृत्व में अनेक देश और राज्य में अनेक कल्याणकारी विकास कार्य हुए है, जिसने देश और राज्य की दशा-दिशा बदली है। अपने संबोधन में श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि आज बिलासपुर एक व्यवस्थित तथा स्वच्छ शहर के रूप में अपनी पहचान बना चुका है। आज हमारे कामकाजी बहनों के लिए प्रदेश का पहला वर्किंग वुमन हॉस्टल हमारे शहर बिलासपुर में है, प्रदेश का पहला अपशिष्ट प्लांट हमारे बिलासपुर में है,प्रदेश का पहला स्पोर्टस ट्रेनिंग सेंटर बिलासपुर में है जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा। व्यवस्थित परिवहन व सड़क विकास के नजरिए से बिलासपुर में अभूतपूर्व काम हुए है और कुछ जारी है, शहर के बाहर बाईपास सड़क का जाल बिछाया जा चुका है,शहर को जोड़ने वाले सभी मार्ग को सुविधायुक्त फोरलेन बनाया जा चुका है, ट्रैफिक दबाव को देखते हुए अरपा नदी में पुराने पुल के पास दो नए पुल तथा तिफरा फ्लाईओवर ब्रिज का काम भी तेजी से जारी है,एलईडी लाइट के जरिए शहर में हर तरफ उजाला है। अपने संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि देश के 100 स्मार्ट शहरों में हमारे शहर का भी चयन हुआ है,जिसमें काम भी शुरू हो चुका है.शहर की दो सडकों को स्मार्ट सड़क के रूप में बनाया जा रहा है। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना,उज्ज्वला योजना,सौभाग्य योजना, ईलाज के लिए आयुष्मान योजना समेत राज्य की भी कई कल्याणकारी योजनाएं है जिसने हर किसी की जिंदगी बदली है और इसलिए जनता हमें फिर से एक बार सेवा का अवसर जरूर प्रदान करेगी।

कार्यक्रम में प्रत्याशी श्री अग्रवाल ने पन्ना प्रमुखों को उनके दायित्व तथा प्रबंधन को बारीकियों से समझाया। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व ने कार्यकर्ता पदाधिकारियों मे से ही विधानसभा चुनाव के लिये साफ-सुथरी की छवि के लोगों को टिकट दिया है, कांग्रेस का काम नारेबाजी करना है लेकिन भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए काम करती हैं। सरकार के द्वारा कराए हुए विकास कार्य जनमत के रूप में तब्दील होंगे। विपक्ष टिकट और वोटों के समीकरण में उलझे है। उनके राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने स्वयं कहा है छत्तीसगढ़ कांग्रेस में हर सीट में प्रॉब्लम है। कांग्रेस में नेतृत्व का संकट है भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व जनता तय करती है। राजनीतिक विश्लेषकों का भी मानना है लोकतांत्रिक मायनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने लोगों के लिए सही मायनों में प्रयास किए हैं, पुनः भारतीय जनता पार्टी की राज्य में सरकार बनाने के लिए हमारे पन्ना समिति के सभी सदस्यों को अपने दायित्वों का कुशलता पूर्वक निर्वहन करना होगा।

कार्यक्रम में प्रमुख किशोर राय, रामदेव कुमावत, अशेाक विधानी, महेश चंद्रिकापूरे, धीरेन्द्र केशरवानी, राजेश मिश्रा, जुगल अग्रवाल, स्नेहलता शर्मा, राजेश मिश्रा, जुगल अग्रवाल, डिम्पल सिंह, नीरज वर्मा, अमित तिवारी, प्रवीर सेन गुप्ता, जगदीश साव, अशोक विधानी, दाऊ शुक्ला, केदार खत्री, रिंकू मित्रा, मीना गोस्वामी, मंजीत पुरी गोस्वामी, गणेश रजक, बजरंग शर्मा, गिरधारी अग्रवाल, ओंकार केशरवानी, विकास अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *