बिलासपुर।जमीन खरीदी के नाम पर युवक से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी किया गया गई

बिलासपुर।जमीन खरीदी के नाम पर युवक से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली गई है। युवक द्वारा जब अपने पैसे वापस मांगे गए तो युवक को जान से मारने की मिल रही धमकी है।पीड़ित युवक द्वारा इसकी शिकायत आईजी-एसपी से की गई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला चाटीडीह निवासी संतोष रजक पिता स्व. इतवारी रजक उम्र 36 वर्ष ने शिकायत की है कि एक वर्ष पूर्व सरकण्डा निवासी पंकज सिंह ने जमीन दिखाने को लेकर आपस मे बातचीत की व इसी बीच पंकज सिंह ने अपने चिल्हाटी स्थित फार्म हाउस को बेचने का सौदा 26 लाख में संतोष से तय किया जिस पर बयाना के बतौर पंकज ने संतोष से 11 हजार रुपये लिए बाकी की रकम लिखापढ़ी व रजिस्ट्री के समय देने की बात हुई।
कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लगने से पंकज सिंह के द्वारा जमीन की रजिस्ट्री कराने के नाम पर संतोष रजक से अलग अलग किस्तो में 19 लाख 61 हजार रुपये ले लिया गया।पैसे लेने के बाद पंकज सिंह के द्वारा जमीन की रजिस्ट्री नही कराई जा रही है।संतोष रजक जब अपने पैसे की मांग कर रहा है तो पंकज सिंह के द्वारा संतोष रजक को जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिसकी शिकायत संतोष रजक ने आईजी-एसपी व सरकण्डा थाने में की है व कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *