तखतपुर के खपरी विश्राम गृह मे दामाद ने की सास ससुर की हत्या. पत्नी को किया घायल

बिलासपुर/तखतपुर…..घर जमाई बनकर रह रहे दामाद ने शराब के नशे मे हैवानियत की हद पार कर दी।मंगलवार की सुबह तखतपुर दो कत्ल की खबर से थर्रा उठा। हत्यारे ने पहले अपने सास-ससुर और पत्नी को चाकू से रेत दिया और फिर फावड़े से मारकर उनकी जान ले ली। हालांकि इस हमले में पत्नी फिलहाल गंभीर रूप से जख्मी है और अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। ये घटना तखतपुर के खपरी रेस्ट हाउस परिसर की है, जहां रहने वाले केयर टेकर सियाराम धुरी का पूरा परिवार रहता है।
मिली जानकारी के मुताबिक सियाराम के साथ ही उसका दामाद घर जमाई बनकर भी रहता है। सोमवार की रात सियाराम का दामाद गोलू धुरी शराब पीकर ससुराल पहुंचा और अपने सास-ससुर और पत्नी के साथ झगड़ा करने गला। इसी दौरान घर में रखे चाकू से गोलू धुरी ने अपने ससुर सियाराम धुरी और सास कुकी धुरी के साथ-साथ पत्नी उमा धुरी पर हमला कर दिया। बाद में फावड़े से भी गोलू ने तीनों पर हमला कर दिया।
हमले के बाद गोलू मौके से फरार हो गया, इधर हमले में गंभीर रुप से जख्मी उमा ने 112 पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाया। तत्काल सभी को अस्पताल पहुंचा गया, जहां सियाराम और कुकी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं उमा को गंभीर रुप जख्मी हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद बिलासपुर एसपी आरिफ शेख ने बताया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा। तखतपुर पुलिस ने इस मामले मे अलग टीम बनाकर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *