पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी के सायरन की आवाज सुनकर और फिर यह आनन-फानन में एटीएम के चेस्ट बॉक्स को तालाब में फेंक कर भाग खड़े हुए आरोपी

बिलासपुर सीपत बीती रात कुछ आरोपियों ने निजी बैंक के एटीएम को ही अपना निशाना बना डाला ।जानकारी की माने तो सीपत थाना क्षेत्र में यहीं पर इंडिया वन कंपनी नाम का एटीएम है जहां चोर धावा बोलकर लाखों रुपए से भरी एटीएम मशीन को उखाड़ कर लेकर भाग रहे थे कि तभी रात्रि गश्त पर निकली पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी के सायरन की आवाज इन्होंने सुन ली और फिर यह आनन-फानन में एटीएम के चेस्ट बॉक्स को तालाब में फेंक कर भाग खड़े हुए ।

पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल पूरे दलबल के साथ स्वयं मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उचित दिशा निर्देश दिए ।इसके बाद पूरे तालाब को सर्च किया गया जिसमें चेस्ट बॉक्स को सुरक्षित पाया गया ।

इसमें किसी भी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की गई थी और इसके अंदर रखे लाखों रुपए सुरक्षित थे इस पूरे मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है और संदिग्धों को बुलाकर पूछताछ कर रही है। निश्चित तौर पर पुलिस की चुस्त पेट्रोलिंग से चोर पैसे से भरे चेस्ट बॉक्स को लेकर भागने में सफल नहीं हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *