शहर के जानेमाने सूदखोर का नया कारनामा. दो लाख रू कर्ज देकर वसूले आठ लाख,जान से मारने की धमकी भी

बिलासपुर……सूदखोर बबला सिंह ठाकुर का एक नया कारनामा फिर सामने आया है। 2 लाख रूपये देकर 8 लाख  वसूले , 6 लाख की और की मांग, और न देने पर जान से मारने की धमकी भी दे दी ।
जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी हरीश चंद्र सोनी पिता भाउराम सोनी ने ब्याज मे पैसा देने वाले  परिजात एक्सटेंशन निवासी बबला उर्फ अमित सिंह ठाकुर पिता स्व. कुॅवर सिंह  ठाकुर से अपनी पुत्री के विवाह हेतु 2015-16 मे 2 लाख रू उधार लिया ।
हरीश ने अपनी पैतृक जमीन को बेंचकर ब्याज सहित 8 लाख रू. चुका दिया । इसके बाद सूदखाोर बबला सिंह हरीश सोनी को जान से मारने की धमकी देकर 6 लाख रू की और मांग कर रहा है
हरीश चद्र सोनी ने अपनी पुत्री के विवाह हेतु 2015-16 मे 2 लाख रू बबला उर्फ अमित सिंह ठाकुर से ब्याज पर उधार लिया था, जिसे हरीश चंद्र ने मस्तूरी मे स्थित अपने पैतृक खेत को बेंचकर 8 ललाख रू चुका दिया ।
पुलिस कप्तान के आदेश पर सिविल लाइन पुलिस ने धारा 384 (कर्जा एक्ट) के तहत अपराध दर्ज किया है ।गौरतलब है की राजनैतिक और पारिवारिक रसूख के चलते शहर के इस पुराने सूदखोर पर कार्रवाई करने की पुलिस हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।इसके पूर्व भी एक वाहन एजेंसी के संचालक को ब्याज मे पैसा देकर चार गुना वसूली का मामला सामने आया था पर इस मामले मे भी सूदखोर पर बड़ी कार्रवाई नहीं हुई जिससे उसके हौसले बुलंद हैं और वह आये दिन नये नये लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *